October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

जमुई में एक बोतल पानी को लेकर अस्पताल में गार्ड और स्टाफ के बीच हुआ विवाद

जमुई के लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में महज एक बोतल पानी के लिए बुधवार को दो कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट में एक की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक अस्पताल के आउटसोर्सिंग स्टाफ मिथिलेश साव और वहीं पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड विजय भारती के बीच पानी की बोतल को लेकर विवाद हुआ।

दोनों के बीच पहले बहस हुई, फिर हाथापाई और देखते ही देखते अस्पताल जंग का मैदान बन गया। आरोप है कि सिक्योरिटी गार्ड ने मिथिलेश को इतना पीटा कि वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे फौरन इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

रेफरल अस्पताल में मारपीट की खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी गार्ड वहां से भाग निकला। इस विवाद में जिस आउटसोर्सिंग स्टाफ की मौत हुई, वह 34 साल का था। पुलिस के मुताबिक, मिथिलेश अरवल जिले का रहने वाला था। वह अस्पताल में जेनरेटर चलाने का काम करता था। वहीं आरोपी सिक्योरिटी गार्ड भी एक निजी कंपनी का बताया गया है।

मिथिलेश साव जिस कंपनी में काम करता था, उसके मैनेजर प्रभात कुमार ने बताया कि वह बेहद गरीब परिवार से आता था। लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में ड्यूटी के दौरान पानी की बोतल को लेकर आरोपी गार्ड विजय भारती से बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में हाथापाई हुई। इसी दौरान विजय भारती की पिटाई से मिथिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जब तक सदर अस्पताल पहुंचाया जाता, उसके पहले ही मिथिलेश की मौत हो गई। प्रभात कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए लक्ष्मीपुर थाने में आवेदन दिया गया है।

वहीं, एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस घटना की गहनता से पड़ताल कर रही है। मारपीट करने वाला सुरक्षा गार्ड फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।