October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बिहार: जेडीयू नेता का तंज- आखिर कांग्रेसियों ने पनौती को पहचान लिया, स्टार प्रचारकों में नहीं है गांधी परिवार का नाम

बिहार में दो विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव का बिगुल बज चुका है।इससे कुशेश्वरस्थान और तारापुर का मुकाबला दिलचस्प हो गया है। हाल ही में कांग्रेस ने अपने प्रचार को तेज करने के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में गांधी परिवार के किसी भी सदस्य का नाम नहीं है। इसे लेकर जेडीयू नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा, ‘आखिर बिहार के कांग्रेसियों ने पहचान कर ली की पनौती कौन है? बधाई हो अध्यक्ष और प्रभारी को, राहुल और प्रियंका सहित सोनिया जी के रहते कांग्रेस का कुछ नहीं होगा ये अब कांग्रेसियों को यकीन हो गया, अब उम्मीद है की कम से कम लड़ाई में तो रहेंगे।’

कन्हैया, जिग्नेश, हार्दिक और शत्रुघ्न बने कांग्रेस के स्टार प्रचारक

कांग्रेस ने उपचुनाव में कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी, शत्रुघ्न सिन्हा और हार्दिक पटेल को पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया है। गौरतलब है कि हाल ही में जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और उनके साथ जिग्नेश मेवानी कांग्रेस में शामिल हुए हैं। पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. शकील अहमद और डॉ. अखिलेश सिंह, सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा, सांसद डॉ. मो. जावेद, पूर्व अध्यक्ष डॉ. अनिल शर्मा, पूर्व सांसद कीर्ति आजाद भी स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं। पार्टी ने अवधेश सिंह, डॉ. शकील अहमद खान, इमरान प्रतापगढ़ी, प्रेमचंद मिश्रा, शकील उज्जमन अंसारी और अमिता भूषण को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है।