December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

दोपहर 3 बजे तक 53.30% हुआ मतदान, बारिश के बीच भी पहुंच रहे मतदाता

मुंगेर के असरगंज प्रखंड की सात पंचायतों के लिए आज सुबह 7:00 बजे से मतदान हो रहा है। पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश के कारण इलाके में जल जमाव हो गया है। मतदान केंद्र परिसर में भी जलजमाव है। बारिश के बीच भी मतदाता भींग कर या छाता लेकर मतदान करने को पहुंच रहे हैं। बारिश भी मतदाताओं के उत्साह को नहीं रोक सकी। पंचायतों में सुबह 7:00 बजे से ही लगातार झमाझम बारिश के बीच मतदान हो रहा है। केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हुई है। दोपहर तीन बजे तक 53.30% मतदान हुआ है। इसमें पुरूषों का 47.6% जबकि महिलाओं का 59% रहा है। कहीं से भी किसी तरह की EVM खराबी की खबर नहीं है। मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हो रहा है।

 सात पंचायतों में 847 प्रत्याशियों के भाग्य का होगा फैसला

असरगंज प्रखंड की सात पंचायतों में मुखिया, पंचायत समिति सदस्य,, सरपंच एवं वार्ड सदस्य के साथ एक जिला परिषद सदस्य पद के लिए कुल 847 प्रत्याशी मैदान में है। इनके भाग्य का फैसला 52110 मतदाता कर रहे हैं।

मतदाताओं ने कहा

असरगंज प्रखंड के रहमतपुर पंचायत के मतदाता विनोद कुमार ने कहा कि अच्छी सरकार चुनने के लिए मतदान करना जरूरी है। बारिश तो एक दिन के लिए हो रही है या दो दिन के लिए, लेकिन अभी अगर हम मतदान नहीं करेंगे तो हम अच्छे जनप्रतिनिधि नहीं चुन पाएंगे। रहमतपुर पंचायत के बूथ नंबर 53 में सुदामा देवी ने कहा कि बारिश में भींग भी गए तो क्या हुआ। मतदान से चूक गए तो अच्छे उम्मीदवार को नहीं चुन पाएंगे।

मतदान करने आए मतदाता अमित कुमार पिंटू ने बताया कि सुबह से ही बारिश हो रही है। छाता लेकर आए हैं, सड़क पर जल जमाव है।