October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

दशहरा से पहले गया के लोगों को सरकारी दर पर मिलेगा बालू, बिहार के खनन मंत्री ने दिया आश्वासन

गया। खनन मंत्री जनक राम ने कहा कि पूरे बिहार में बालू की कोई दिक्कत नहीं होगी। राज्य के आठ जिलों में सरकारी दर पर बालू का उठाव शुरू हो गया है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि दशहरे से पहले विभागीय प्रक्रिया को पूरा करते हुए लोगों को बालू मिलने लगेगा। यहां के लोगों को सरकारी दर पर हीं बालू मिलेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा उनके साथ में थे। छात्रों से मंत्री ने मुलाकात की। मंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा कि ग्रामीण क्षेत्र से छात्र यहां पढऩे के लिए आए हैं। कोई प्रशासन तंग नहीं करेगा। एनडीए की सरकार है, इसलिए निर्भीक होकर पढ़ाई करें।

भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के सह संयोजक श्याम किशोर पासवान के घर पहुंचे। श्याम किशोर के भतीजा की मौत चीन में हो गई थी। शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मंत्री पहुंचे थे।

खनन मंत्री जनक राम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनेकों सफलताएं हासिल कर रही है। जो लोग समाज के निचले पायदान पर खड़े थे, भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते मैं सरकार में मंत्री हूं। यही भारतीय जनता पार्टी का सिद्धांत है।  भाजपा के कार्यकर्ता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों पर कार्य करने वाले हैं।