October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

19 सीटों में 13 नए चेहरों को लोगों ने चुना; कहा – नए चेहरे से विकास होगा, भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी

पूर्णिया जिले में चल रहे पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में जनता ने सुनाया अपना फैसला सुना दिया है। विकास और भ्रष्टाचार की वजह से नये चेहरे का जन्म हुआ है। जिले में दूसरे चरण और बिहार में तीसरे चरण की मतगणना 10 अक्टूबर को समाप्त हुई।

रविवार को हुई मतगणना में जिले के दो प्रखंड बडहराकोठी और भवानीपुर का रिजल्ट आया है। रविवार देर शाम बी. कोठी प्रखंड के सभी 19 पंचायतों का रिजल्ट आ चुका है। बी. कोठी प्रखंड के रिजल्ट काफी चौंकाने वाले हुए। जनता ने अपना फैसला सुनाते हुए पंचायत की तस्वीर को बदल दिया है। 19 पंचायतों में 13 नये मुखिया चुने गए। छह पुराने चेहरों को जनता ने फिर से एक बार और मौका दिया है।

रिजल्ट आने के बाद बी. कोठी की जनता से राय जानने की कोशिश की तो जनता ने नए चेहरे को लेकर काफी उम्मीद जताई है। जनता ने कहा कि नये चेहरे से विकास और भ्रष्टाचार पर लगाम लगेगी। पुराने चेहरे के बारे में लोगों ने बताया कि नए चेहरे को भी मौका मिलना चाहिये। विकास और भ्रष्टाचार पर लोगों ने दो टूक बात कही कि चुनाव जीतने के बाद हम लोगों की कोई अहमियत नहीं दिखती है। जब चुनाव का समय आता है तब हम लोगों की अहमियत दिखती है। इसलिये बदलाव जरूरी था। खैर बदलाव तो हो गया। लेकिन देखना अब ये है कि नए चेहरे से जो जनता को उम्मीद है, वो धरातल पर कितनी दिखती है।