October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

सीवान में गहमागहमी के बीच हुआ मतदान

पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में सीवान के दो प्रखंडों ( हुसैनगंज व हसनपुरा ) में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ। हालांकि इस दौरान कुछ जगहों पर थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल भी कायम रहा। ताजा मामला हथौड़ा बड़का टोला के बूथ संख्या 106 के पास का है। जहां निवर्तमान मुखिया व मुखिया प्रत्याशी आपस में भीड़ गए। दोनों में हाथापाई तक की नौबत आ गई। इस दौरान आपस में भिड़े दोनो प्रत्याशी व समर्थकों ने एक दूसरे पर वोग्स वोट डालने का आरोप लगाया है। मतदान केंद्र के थोड़ी दूर पर आपस में भिड़े प्रत्याशी

सीवान के हुसैनगंज प्रखंड के हथौडा पंचायत के हथौड़ा बड़का टोला के बूथ संख्या 106, 106 (A) के कुछ ही दूरी पर निवर्तमान मुखिया व मुखिया प्रत्याशी आपस में भीड़ गए। इस दौरान दोनों में हाथापाई तक कि नौबत आ गई। वहीं मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।

वीडियो के आधार पर होगी कारवाई

वहीं सुचना मिलते ही मौके पर पूरे दलबल के साथ पहुंचे पेट्रोलिंग पदाधिकारी ने बताया कि, वोग्स वोट डालने का आरोप गलत हैं। शांतिपूर्ण ढंग से मतदान हो रहा है। 

हसनपुरा के शेखपुरवा में लाठीचार्ज

वहीं, सिवान के हसनपुरा प्रखंड के शेखपुरवा बूथ संख्या 173 व 174 पर प्रत्याशियों के समर्थकों ने वोग्स डालने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल मचाया। बवाल कर रहे लोगों का आरोप था कि, मिली भगत से वोग्स वोटिंग कराया जा रहा है। वही बवाल होने की सूचना मिलते ही MH नगर हसनपुरा थानाध्यक्ष के साथ मौके पर पहुँची पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी।