December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

सीएम नीतीश 25-26 को चुनाव प्रचार में तारापुर व कुशेश्वरस्थान जाएंगे

सीएम नीतीश कुमार तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा उपचुनाव के प्रचार में जाएंगे। इसके लिए उन्होंने 25 और 26 अक्टूबर का दिन तय किया है। मालूम हो कि दोनों जगहों पर एनडीए उम्मीदवार के रूप में जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

महंगाई चरम पर, हाथ पर हाथ धरे बैठी है डबल इंजन की सरकार: तेजस्वी

गुरुवार को कुशेश्वरस्थान विस क्षेत्र के कुशेश्वरस्थान प्रखंड की विभिन्न चुनावी सभाओं में कहीं। सोहरबा पंचवटी चौक पर नुक्कड़ सभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि राजद की सरकार  बनी तो अपनी पहली कलम से दस लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। इस पर मुख्यमंत्री ने सवाल किया था कि इतनी नौकरी कहां से आएगी। जबाव में मैंने कहा था कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई, पुलिस सहित तमाम विभाग में लाखों पद रिक्त हैं। सभी खाली पदों पर नियुक्ति की जाएगी। चुनाव से पूर्व भाजपा ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी 19 लाख लोगों को रोजगार देगी।

बिहार का हर एक गांव, हर एक घर दूधिया रोशनी से जगमगा रहा : जदयू

जदयू के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि पहले बिहार में मात्र 650 मेगावाट बिजली होती थी। आज  नीतीश कुमार के सरकार में बिहार 6100 मेगावाट मिल रही है। बिहार का हर एक गांव,  हर एक घर दूधिया रोशनी से जगमगा रहा है। इस कार्यक्रम में जदयू के वरिष्ठ नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह शामिल हुए।