October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

शौच के लिए निकली महिला की डूबने से जताई जा रही आशंका, खोज-बीन में नदी किनारे मिली चप्पल

समस्तीपुर जिला में शौच के लिए निकली महिला की नदी में डूबने से मौत की आशंका परिजन जता रहे हैं। मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जटमलपुर की है। जहां गुरुवार को वार्ड संख्या पांच राजकीय उत्क्रमित विद्यालय के समीप बहने वाली बागमती नदी की ओर एक महिला शौच करने गई जो घंटों बीत जाने के बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटी।

मामले को लेकर स्थानीय ग्रामीणों का बताना है कि गांव के ही निवासी अवध राय की पत्नी प्यारी देवी (68 वर्ष) बागमती नदी की ओर शौच के लिए निकली थी। परंतु उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। महिला के वापस नही लौटने पर परिजन व आस पड़ोस के लोगों ने खोजबीन शुरू किया। खोजबीन के दौरान बागमती नदी किनारे महिला का चप्पल पाया गया। चप्पल मिलने के बाद लोग महिला की डूबने की बात कहते हुए इसकी जानकारी कल्याणपुर के प्रभारी अंचलाधिकारी अश्वनी कुमार को दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रभारी सीओ ने सहायक अमीन ओम विकास कुमार को देते हुए इसकी सूचना एनडीआरएफ टीम को देने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से बागमती नदी में महिला जी तलाश में जुट गए। घंटो खोजबीन के बावजूद महिला का कुछ पता नही चल पाया है।

इस संबंध में प्रभारी अंचलाधिकारी अश्वनी कुमार ने बताया कि डूबने की बात लोगों ने कही है, परंतु किसी ने भी महिला को डूबते हुए नहीं देखा है। एनडीआरएफ टीम के सहयोग से महिला की तलाश नदी में की जाएगी।