October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

व्यवस्था से नाराज जहानाबाद में अंबेडकर छात्रावास में अनशन पर बैठी छात्राएं

जहानाबाद के दक्षिणी स्थित अंबेडकर छात्रावास सही ढंग से व्यवस्था नहीं होने के कारण छात्रा ने अनशन शुरू कर दिए और कहा कि जब तक सही व्यवस्था नहीं होगी तब तक अनशन जारी रहेगा छात्रा का कहना है कि सही ढंग से खाना पानी एवं बिजली की व्यवस्था नहीं होने के कारण हम लोगों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। इस स्थिति में छात्रावास रहनाकाफी मुश्किल हो गया है, इसीलिए हम लोगों ने अनशन शुरू कर दिया है।

छात्रावास पहुंच कर वरीए पदाधिकारी ने छात्रों को समझा-बुझाकर अनशन को समाप्त करवाया। साथ ही कहा कि आप लोगों के लिए समुचित व्यवस्था किया जाएगा छात्रावास के प्राचार्य मिथिलेश कुमार ने बताया कि इस छात्रावास में छात्राओं के लिए भोजन की व्यवस्था एनजीओ के तहत कराया जाता था लेकिन एनजीओ का कांटेक्ट समाप्त हो गया। इसी के कारण हमें व्यवस्था करें उस समय लग गया। इसी को लेकर खानपान में कुछ गड़बड़ी आई थी इसे ठीक कर दिया गया है। बिजली और पानी के लिए समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जा रहा है।

छात्राओं को आश्वस्त किया गया कि आप लोगों को इस छात्रावास में किसी तरह की समस्या नहीं होगी इसी आश्वासन के बाद छात्राओं नेअनशन वापस ले लिया सभी -छात्राओं भोजन किया इस छात्रावास में रह रही महिमा कुमारी ने बताया कि पदाधिकारियों एवं प्राचार्य द्वारा आश्वासन दिया गया है कि आप लोगों को किसी तरह की समस्या नहीं होगी इनके आश्वासन पर हम लोगों ने अनशन को समाप्त किया है उन्होंने कहा अगर व्यवस्था में सुधार नहीं किया गया तो फिर हम लोग अनशन करेंगे