September 25, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

युवती ने की आत्महत्या करने की कोसिस, घरवालो ने किया हॉस्पिटल में भर्ती, इलाज के दौरान हुई युवती की मौत

रोहतास जिले के सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत अमरा तालाब गांव में रविवार देर रात एक 17 वर्षीय युवती ने फांसी लगा ली। युवती को इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत युवती की पहचान अमरा तालाब गांव के अलगू शाह की 17 वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी बताई जा रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार की रात अलगू शाह के घर में परिवार के बीच आपस में कुछ विवाद हुआ। जिसके बाद युवती ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर खुद से फांसी का फंदे पर झूल गई। जब परिवार वालों ने जोर जबरदस्ती से दरवाजा खोला तो देखा की युवती बेहोश अवस्था में पंखे से लटक रही थी।

इसके बाद परिजनों ने युवती को इलाज के लिए आनन-फानन के नारायण चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान सोमवार की दोपहर युवती की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने युवती की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाई है। जहां पोस्टमार्टम होने के बाद डेड बॉडी को परिजनों को सौंप दी जाएगी।

वहीं पूरे गांव में युवती की मौत के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। युवती की मौत के बारे में ना तो परिजन कुछ बता रहे हैं और ना ही पुलिस स्पष्ट रूप से कुछ भी बता रही। से परहेज कर रही है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी बताने की बात कह रही है।