October 16, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

मोदी सरकार पर साधा निशाना, किसानों को मिले उनका हक बोले- बिहार में लालू और तेजस्वी

किसान संगठनों के बंद को बिहार( Bihar) में लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल (RJD) समेत कांग्रेस, जाप और भाकपा माले जैसी पार्टियों भी समर्थन कर रही हैं। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने ट्वीट कर भारत बंद का समर्थन किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि हम किसानों और भारत बंद के साथ हैं। वहीं लालू यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव( Tejashwi yadav) ने बंद के समर्थन में ट्वीट कर लिखा है कि किसानों के बारे में गलत बात करते शर्म क्यों नहीं आती?

किसान संगठनों ने अपनी मांगों को लेकर बंद का एलान के बाद बिहार में जगह जगह बंद में शामिल पार्टियां प्रदर्शन कर रही हैं। राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, भाकपा माले और जाप समेत अन्य पार्टियों के कार्रकर्ता सड़क पर बंद के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं।

सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को ट्वीट कियाष लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि हमारा देश भारत किसानों की मेहनत से ताकत पाकर आगे बढ़ने वाला कृषि प्रधान देश है।

किसानों के सपोर्ट में उतरे तेजस्वी

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि किसान ही हमारे देश की रीढ़ हैं और उन्हें गरीब रखकर देश कैसे सबल बन पाएगा। इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने तंज कसते हुए लिखा है कि किसानों के उगाह अनाज को खा कर, कृषकों को अपशब्द कहने वालों की शर्म नहीं आती क्या?

आरजेडी विधायक मुकेश रौशन ने सुबह ही पटना और वैशाली के बीच महात्मा गांधी सेतु पुल को अपने समर्थकों के साथ जाम कर दिया।