October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

महिला का अपहरण करके युवक ने किया कई महीनो तक महिला साथ दुष्कर्म, परिजनो की शिकायत पर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में महिला का अपहरण कर महीनों दुष्कर्म करने और गोमांस खिलाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भीमपुर थाना क्षेत्र की एक महिला का अपहरण कर युवक ने महीनों तक यौन शोषण किया। इस दौरान महिला को गोमांस मांस खिलाकर जबरन धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया गया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। 

दरअसल, भीमुपर थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 जून की शाम एक महिला अपने घर के बाहर शौच के लिए निकली थी। इसी दौरान कलीम नाम के एक युवक ने उसे पकड़कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसके मुंह और आंखों पर कपड़ा बांधकर वहां से फरार हो गया। महिला की जब आंखें खुली तो वह एक कमरे में थी। उसके बाद कलीम म लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। धर्म परिवर्तन का दबाव देते हुए ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूला

समय गुजरने के साथ-साथ महिला घर में अकेले रहती थी। महिला को पता चला कि वह फारबिसगंज में रह रही है। उसने किसी तरह इसकी सूचना अपने परिवारवालों को दी। इसकी भनक कलीम को लग गई। कलीम 4 सितंबर को उसे दूसरी जगह ले जाने के लिए फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पहुंचा। इसी दौरान एक उसके परिजनों ने एक संस्था की मदद से उसे रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस रिमांड पर है, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी कलीम ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।