October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

मनचलो की चलते छात्राओं ने बंद किया स्कूल आना

महिलाओं की सुरक्षा पर सरकार के बड़े-बड़े दावों पर सवाल उठने लगे हैं। राजधानी पटना के पास स्थित मनेर में एक स्कूल की छात्राओं ने मनचलों की वजह से स्कूल आना छोड़ दिया है। मामले को ले कर प्रधानाध्यापक के आवेदन पर मनेर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। मनचले शिक्षिकाओं को भी परेशान कर रहे हैं। इस वजह से स्कूल में पढ़ाई लिखाई का माहौल खत्म हो गया है।

मनेर के राजकीय मध्य विद्यालय ब्यापुर के प्रधानाध्यापक राजकुमार ने मनेर थाना पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि स्कूल में 9 महिला शिक्षिकाएं हैं और विद्यार्थियों की संख्या लगभग 700 है। स्कूल आने वाली छात्राओं को आसपास के लफंगे युवक परेशान करते हैं। मनचले छात्राओं को देखकर  फब्तियां कसते हैं और अश्लील गाना गाने लगते हैं। इन मनचलों की हरकतों और छेड़खानी की वजह से बड़ी संख्या में छात्राओं ने स्कूल आना बंद कर दिया है। शिक्षिकाओं के लिए स्कूल में आना मजबूरी है। इसका फायदा उठाकर यह मनचले अब विद्यालय की शिक्षिकाओं को निशाना बना रहे हैं। लफंगे आतेी जाती शिक्षिकाओं के साथ गंदी हड़कत करते हैं और उन्हें कोई रोकने वाला नही है।

प्रधानाध्यापक की शिकायत पर मनेर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया है कि इस मामले में पुलिस एक्शन तेज कर दिया गया है। स्कूल के आस-पास पुलिस गश्ती बढ़ा दी गई है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। स्थानीय लोग बताते हैं कि पुलिस की गाड़ी देख कर लफंगे भाग जाते हैं और फिर वापस आ जाते हैं। स्कूल के पास नशा करने वाले लड़के भी आते हैं और स्थानीय लोगों को परेशान करते हैं।