January 23, 2022

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन: EOU कर सकती है गिरफ्तार, MVI रहे मृत्युंजय कीमती सामान बटोरकर हुए फरार

मृत्युंजय कुमार सिंह पर भले ही ईओयू (Economic Offences Unit) का शिकंजा कस गया हो पर वह कई कीमती सामान गायब करने में कामयाब हो गए।

सोमवार की शाम ही वह आनन-फानन में अपने आलीशान फ्लैट से कई सामान बटोरकर निकल गए। ऐसी जानकारी मिलने के बाद ईओयू ने अपार्टमेंट की निगरानी के लिए लगाए गए सीसीटीवी का हार्ड डिस्क जब्त कर लिया है।

ईओयू कर सकती है गिरफ्तार

मृत्युंजय सिंह पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अमूमन ऐसा होता नहीं है पर जांच में सहयोग नहीं करने और फरार होने के चलते ईओयू उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। ईओयू को जो जानकारी मिल रही है वह कई सवाल भी खड़े कर रही है। छापेमारी से पहले अपनी फार्मेसी कॉलोनी, गोला रोड के आरके सदन अपार्टमेंट स्थित फ्लैट से फरार होने के दौरान दो-तीन छोटी गाड़ियों में सामान भरकर ले जाने की भी बात आई है। फ्लैट की तलाशी के लिए जब ईओयू के अधिकारी पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर वे समझ गए कि जल्दबाजी में सामान हटाया गया है। ऐसे में ईओयू अब मृत्युंजय सिंह को गिरफ्तार करने पर विचार कर रही है। तलाशी के बाद उनके फ्लैट को सील कर दिया गया है।

पिस्टल व गोलियां भी मिलीं

आरके सदन के जिस फ्लैट में मृत्युंजय सिंह रहते हैं वहां की तलाशी मंगलवार रात 2.30 बजे तक चली। इस दौरान 50 हजार के पुराने नोटों के अलावा एक लाइसेंसी पिस्टल और गोलियां भी मिली है। इसे जब्त कर लिया गया है

मृत्युंजय सिंह ने कई रसूखदार लोगों से अपने बेहतर ताल्लुक बना रखे थे और इसका भी फायदा उन्होंने तैनाती में उठाया। बालू के अवैध खनन और परिवहन की जांच में संलिप्तता पाए जाने के बावजूद वह निलंबित नहीं हुए हैं, जबकि इस मामले में कई अधिकारियों को पहले ही सस्पेंड कर दिया गया था।