September 24, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

ब्राउन शुगर के साथ तीन आरोपियों को बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया में तीन करोड़ रुपये का ब्राउन शुगर समेत तीन आरोपी को गिरफ्तार गया है। बड़ी मात्रा में शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से ब्राउन शुगर के साथ पकड़े गए तीनों तस्कर से संबंधित दैनिक भास्कर की खबर पर पुलिस ने सोमवार की दोपहर मुहर लगा दी। एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि ब्राउन शुगर के साथ तीन लड़के पकड़े गए हैं। पकड़े गए आरोपियों के पास से 2.2 kg ब्राउन शुगर बरामद हुआ है। साथ ही दोनों से बाइकें भी जब्त की गई हैं।

उन्होंने बताया कि जब्त किए गए ब्राउन शुगर की कीमत करीब तीन करोड़ रुपये हैं। संबंधित मामले में जांच चल रही है। पूछताछ में अपराधियों ने कबूल किया है कि वह सप्लायर की भूमिका में गिरोह में काम करते थे। इतनी बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर की खपत न केवल गया बल्कि प्रदेश के अन्य जगहों पर भी होती है।

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि इस मामले की सूचना पुलिस टीम को मिली थी तो एसपी सिटी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने तीन दिनों के प्रयास के बाद इन तीनों लड़कों को पकड़ने में सफलता हासिल की। उन्होंने यह भी बताया कि पहली नजर पुलिस टीम को थोड़ा शक हुआ कि जिस बैक ग्राउंड के पकड़े गए अपराधी हैं वह इतना बड़ा धंधा नहीं कर सकते हैं। इस शक को दूर करने के लिए पकड़े ब्राउन शुगर की जांच कराई गई तो शक गलत निकला। पकड़ा गया सामान ब्राउन शुगर ही निकला। पकड़े जानेवालों मं सूरज कुमार, सुमन कुमार और आलोक कुमार हैं। ये तीनों लड़के टनकुप्पा थाने के बरसौता गांव के रहने वाले हैं। इधर गांववालों का कहना है कि किसी एक व्यक्ति ने पूरी प्लानिंग के साथ गांव के लड़के को फंसाया है। पकड़े गए तीन में से दो कमजोर घर से आते हैं। उनकी इतनी हिम्मत नहीं कि वह इतना बड़ा कांड कर दें।