October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बिहार विधानसभा उपचुनाव: मंत्री अशोक चौधरी बोले- राजीव सिंह का नहीं, आपका चुनाव, हाट सीट तारापुर में NDA की बैठक

बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि तारापुर से एनडीए प्रत्याशी को विधानसभा भेजने के लिए सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पूरी ताकत से जुट जाएं।मंत्री ने कहा कि किसी भी कीमत पर छोटी सी भी चूक नहीं होनी चाहिए। यह राजीव सिंह का चुनाव नहीं है, यह आपका चुनाव है भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने 16 वर्ष में बिहार के विकास में दिन-रात मेहनत करके सूबे को अग्रणी श्रेणी में खड़ा कर दिया है। मुख्यमंत्री के कामों पर सभी को मुहर लगाना है, 30 अक्टूबर को सभी काम छोड़कर इवीएम का बटन दबाना है।

जदयू केे प्रदेश उपाध्यक्ष सह एमएलसी संजय सिंह ने मतदाताओं को नीतीश सरकार के विकास कार्यों के बारे में जानकारी देने की बात कही। उन्होंने कहा कि स्व. मेवालाल चौधरी के निधन के बाद सीट खाली हुआ है। सूबे में हर तरफ, हर क्षेत्र में विकास का काम हुआ है। एनडीए के प्रत्याशी राजीव सिंह को भारी बहुमत से जीताना है। इस चुनाव को जीता कर नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत कीजिए।

तारापुर की जनता को सोचना है, यहां की जनता से अपील है कि नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत कर राजीव सिंह को भारी बहुमत से जिताएं। बैठक में हाउसिंग बोर्ड चैयरमैन (सहकारिता) विजय सिंह, छात्र नेता दिव्यांशु, जिला जदयू प्रभारी जितेंद्र नाथ, भाजपा जिलाअध्यक्ष राजेश जैन, प्रखंड के अध्यक्ष जय कृष्ण सिंह, असरगंज प्रखंड अध्यक्ष कृष्णानंद सिंह, संग्रामपुर प्रखंड अध्यक्ष कमल नयन सिंह, खड़गपुर अध्यक्ष विकास मंडल, टेटिया बंबर के अध्यक्ष रामनाथ सिंह, वीआइपी के प्रखंड अध्यक्ष बास्की बिंद और हम के प्रखंड अध्यक्ष जीवन मांझी मौजूद रहे।