October 16, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बिहार पंचायत चुनाव को लेकर खूनी खेल शुरू, खगड़िया गोलीबारी में दो की मौत

बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर खूनी खेल शुरू हो गया है। खगड़िया के एक गांव में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई। इस दौरान गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई। खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के रोहियामा गांव में रविवार की देर रात यह वारदात हुई। बताया जा रहा है कि पंचयात चुनाव को लेकर गांव के दो गुट बैठक कर रहे थे। इसी दौरान दोनों गुटों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं। इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक पक्ष से कृष्णदेव चौधरी और दूसरे पक्ष से रिटायर्ड होमगार्ड हरिबोल यादव शामिल हैं।

24 अक्टूबर को होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर गांव के दो गुटों की ओर से बैठक बुलाई गई थी। किसी बात को लेकर दोनों गुट आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते माहौल तनावपूर्ण हो गया। दोनों ओर से मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई। थोड़ी देर में दो लोगों को गोली लगी और वे वहीं गिर गए। बताया जा रहा है कि किशुनदेव चौधरी की मौत मौके पर ही हो गई जबकि हरिबोल यादव ने इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाते समय रास्‍ते में दम तोड़ा।

एक साथ दो-दो हत्‍याओं को लेकर रोहियामा गांव में ही नहीं आसपास के इलाकों में भी दहशत का माहौल है। पुलिस ने एहतियातन गांव की निगरानी बढ़ा दी है। उधर, दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों पक्षों की ओर से उपद्रवियों की धड़पकड़ की जा रही है।