October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के घर में हुई चोरी,पुलिस का दावा- जल्द चोरों को किया जाएगा गिरफ्तार

दरभंगा में इन दिनों शहर में चोरी की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि बिहार प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा के मकान को भी नहीं बख्शा। वहां रह रहे किराएदार के घर भीषण चोरी कर करीब 10 लाख रुपए से ज्यादा की चोरी कर चोर भाग निकले।

बुधवार को जैसे ही घर के किराएदार पहुंचे तो सभी कमरे का ताला टूटा देख हैरान और परेशान हो गए। चोर सभी कमरों का न सिर्फ ताला तोड़ चुका था। बल्कि घर के अंदर के सभी आलमीरा के ताले को तोड़ कीमती सामान के साथ-साथ सोने चांदी और हीरे के गहने के अलावा घर में रखे नकद लेकर भाग गए। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे दी है। यह मदन मोहन झा का पुश्तैनी मकान, जहां वो नहीं रहते हैं। यहां सिर्फ किराएदार रहते हैं।

दरभंगा शहर के SDPO कृष्ण नंदन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पूरे मामले में एक टीम बना दी है। जल्द टीम चोरों की गिरफ्तारी कर पूरे मामले का उद्भेदन करने के साथ-साथ चोरी के सामान को भी बरामद करेगी। वहीं, पीड़ित परिवार के मुखिया शंभू झा ने बताया कि चोरों ने करीब 10 लाख से ज्यादा के जेवर जेवरात के साथ-साथ 10 किलो चांदी के अलावा कुछ नकद भी लेकर चले गए। उन्होंने बताया कि मात्र एक दिन के लिए घर मे ताला लगाकर निकले थे और रात में ही चोरी की घटना हो गई है।