October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पुलिस ने किया गिरफ्तार, पंचायत चुनाव में शराब बेचकर कमाई करने के लिए पति पत्नी ने अपने घर में शुरू कर दिया मिनी शराब फैक्ट्री

गोपालगंज पुलिस में शराब कारोबारी पति पत्नी को यूपी के एक धंधेबाज के साथ गिरफ्तार किया है जो अपने घर के अंदर मिनी शराब फैक्ट्री चला रहे थे। पंचायत चुनाव में शराब की डिमांड बढ़ी तो ज्यादा कमाई के लिए धंधेबाज दंपति ने अपने घर में ही मिनी शराब फैक्ट्री लगा ली थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच कर सलाखों के पीछे भेज दिया है ।

 यूपी का एक धंधेबाज भी पकड़ा गया

गोपालगंज पुलिस को सूचना मिली कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के शीतल बरदाहा गांव में एक मिनी शराब फैक्ट्री चलाई जा रही है। धंधेबाज दूधनाथ कुशवाहा और उसकी पत्नी रश्मि कुशवाहा घर में ही देसी शराब बनाते हैं और उन्हें सप्लाई करते हैं। पंचायत चुनाव में उनकी बिक्री बढ़ गई है। इस सूचना पर कुचायकोट थाना की टीम ने शीतल बरदह गांव में छापेमारी की। शराब बनाते हुए दूधनाथ कुशवाहा और रश्मि कुशवाहा पकड़े गए। मौके पर यूपी के कुशीनगर गांव का हरिशंकर कुशवाहा भी मौजूद था।

खाली बोतलें भी बरामद

 मौके से 130 बोतल तैयार की  हुई शराब के साथ कच्चा स्प्रीट और हज़ारों की संख्या में खाली बोतलें बरामद किया है। शराब बनाने में उपयोग में लाए जाने वाले बर्तन और उसके पूरे फैक्ट्री के सामान को पुलिस ने जप्त कर लिया है

होगी और गिरफ्तारी

 कुचायकोट के दरोगा प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि दूधनाथ कुशवाहा और उसकी पत्नी रश्मि कुशवाहा मिलकर काफी दिनों से यह कारोबार कर रहे थे। पुलिस इनके गुर्गों की तलाश कर रही है जो शराब शराब तैयार की सप्लाई करते थे।