October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पुलिस टीम को घेरकर बदमासो ने किया हमला, एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी हुए घायल

बिहार के वैशाली जिले में उपद्रियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। टीम को घेरकर लाठी-डंडे और तलवार से हमला किया गया, जिसमें एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है शनिवार देर रात महुआ थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में पुलिस टीम मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी, उसी समय गांव में पुलिस वालों को घेर लिया गया। 

बताया जा रहा है कि मिल्की गांव में मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए महुआ एसएचओ कृष्णानंद झा के नेतृत्व में दो पुलिस थाने की टीम गई हुई थी। इस दौरान ही उपद्रियों ने टीम को चारों ओर से घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम पर हमले की सूचना के बाद महुआ डीएसपी पूनम केसरी भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गईं और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया। 

गांव में चारों ओर से घिरे पुलिस बल ने हिम्मत नहीं हारी। जानकारी के मुताबिक हमले में कई पुलिसकर्मी लहूलुहान हो गए। इसके बाद भी वे उप्रदियों से मुकाबला करते हुए मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले आए। पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपी भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हालांकि, कितने लोगों की गिरफ्तारी हुई है, इसकी जानकारी पुलिस की ओर से नहीं दी गई है।