September 24, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पत्नी बॉयफ्रेंड के साथ, पति उसकी तलाश में भटक रहा, शादी की 6 साल बाद भागी लड़की

पत्नी की खोज में पागल एक युवक पिछले डेढ़ महीने से दर-दर भटक रहा है। एक तरफ पति अपनी पत्नी के प्यार में ठीक से खाना भी नहीं खा पा रहा है, वहीं, दूसरी तरफ वह प्रेमी के साथ फेसबुक पर बार-बार आकर पति को मुंह चिढ़ा रही है। बेबस लाचार पति खगौल से लेकर नौबतपुर थाने तक उसके लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पिछले डेढ़ महीने से थाने का चक्कर लगा रहा है, लेकिन एफआइआर अब तक दर्ज नहीं की गई है। मामला पटना के खगौल थाने का है।

बताया जाता है कि खगौल के गाड़ी खाना निवासी अमरजीत कुमार की शादी 9 मई 2015 को बिहटा के महादेव स्थान की प्रियंका से हुई थी। शादी के 6 वर्ष बीत जाने के बाद भी उसको अब तक बच्चा नहीं हुआ है।इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हो चुका था। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि प्रियंका काफी फैशनेबल लड़की थी। इसी के कारण अमरजीत से उसका संबंध बहुत अच्छा नहीं रहा करता था। अच्छे-अच्छे कपड़े पहनना और मोबाइल चलाना प्रियंका के शौक में शुमार था ।

अमरजीत दानापुर स्थित सगुना मोड़ के नजदीक रेस्टोरेंट में प्राइवेट नौकरी करता है। नौकरी से थका हारा अमरजीत प्रतिदिन लेट नाइट में घर लौटता था और खाना खाने के बाद आराम से सो जाया करता था। इस बात को लेकर भी पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था ।

ससुराल के लोगों ने भी नहीं दिया साथ

2 अगस्त को प्रियंका कुमारी अचानक अपने ससुराल से लापता हो गई। उसके लापता होने के बाद अमरजीत ने उसे खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। प्रियंका अपना मोबाइल लेकर भी नहीं गई थी। पति ने उसके अचानक लापता होने की सूचना अपने ससुराल वालों को दिया। ससुराल वाले प्रियंका को खोजने के बदले अमरजीत पर ही भड़क उठे और जमकर खरी-खोटी सुनाई। 6 सितंबर को अचानक प्रियंका ने फेसबुक पर अपने प्रेमी संग आकर पति को फोन किया और कहा- “अकेले रहना चाहती हूं। अब तुम मेरी खोज खबर न लो।’