December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पटना से दाह संस्कार कर लौट रहा था परिवार, सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

बिहार के लखीसराय जिले में मंगलवार की सुबह-सुबह एक सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई। जबकि चार अन्‍य लोग बुरी तरह घायल हैं। मरने वालों में पांच लोग फिल्‍म स्‍टॉर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। उनके साथ कार ड्राइवर की भी मौत हुई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई लालजीत सिंह थे। उनके दो बेटे, दो बेेटी और भगिना की भी दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई।

हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार की सुबह 6.10 बजे यह हादसा हुआ है।

 ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल ले जाया गया है। वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। उनमें से एक वाल्मिकि सिंह की रास्‍ते में मौत की सूचना मिली है।

सभी हादसे में मारे गए लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने पटना गए थे। लालजीत सिंह पूरे परिवार के साथ पटना में रहते थे। पत्‍नी के देहांत के बाद तेरहवीं कार्यक्रम के लिए गांव जा रहे थे। परिवार के कुल 15 लोग दो वाहनों पर सवार थे। उनमें से एक टाटा सुमो हादसे की शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास पहुंचते ही एलपीजी सिलेंडर से लदे ट्रक से टाटा सुमो की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई।

हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवकी, डेजी कुमारी और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं। ड्राइवर, खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है। वहीं बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।