October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पटना के आनंदपुरी में फायरिंग, बदमाशों ने रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी के घर को बनाया निशाना

पटना में गुरुवार देर रात फायरिंग हुई है। अपराधियों ने बैक-टू-बैक 5 राउंड गोली चलाई है। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। मामला राजधानी के आनंदपुरी इलाके का है। मेहंदी उत्सव हॉल के पास अपराधियों ने रिटायर्ड कृषि पदाधिकारी ललन सिंह के घर को निशाना बनाया था। वारदात के बाद जो जानकारी सामने आई है। उसके मुताबिक 1 बाइक पर सवार 2 अपराधी ललन सिंह के घर के बाहर आए। पीछे बैठे अपराधी ने पिस्टल निकाला और ललन सिंह के घर को टारगेट कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में एक गोली घर के ग्राउंड फ्लोर की खिड़की में लगी। खिड़की का शीशा टूट गया। फायरिंग करने के बाद हमलावर वहां से भाग गए। रात के वक्त अचानक हुई इस फायरिंग से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जिस वक्त अपराधी आए और गोली चलाई, उस दरम्यान घर का गेट खुला था। एक गार्ड भी था। लेकिन, गोली चलते ही वो अपनी जान बचाने में लग गया। ललन सिंह के जिस घर पर अपराधी ने गोलीबारी की, वो 3 फ्लोर का है। पूरे घर में किराएदार रहते हैं।

अब इस घर पर अपराधियों ने हमला क्यों किया? उनके टारगेट पर कौन था? इसके पीछे की वजह क्या है? यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया। मगर, कंस्ट्रक्शन का काम करने वाला राकेश और कुछ लोग किराए पर रहते हैं। राकेश ने ही कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला जमीन विवाद या रंगदारी से जुड़ा लग रहा है। एसके पुरी थाना की पुलिस और सचिवालय की एएसपी मौके पर पहुंच गई हैं। जांच के दरम्यान 4 खोखा भी बरामद हुआ है।