October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

तेज प्रताप को सुशील मोदी का मिला साथ: सुमो ने RJD के झगड़े पर लालू को चैलेंज देकर ली चुटकी

भाजपा नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी की भी एंट्री हो गई है। सुशील मोदी ने तेज प्रताप की तारीफ करते हुए लालू यादव को चैलेंज किया औऱ राजद के झगड़े पर चुटकी भी ली। तेज प्रताप को राजद से आउट बताने वाले शिवानंद तिवारी पर भी सुशील मोदी ने हमला बोला।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं हुआ और पत्नी राबड़ी देवी सहित सभी 11 सदस्य एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर की हैसियत रखते हैं, उसमें परिवार के बाहर का कोई व्यक्ति बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव की हैसियत को नकार कैसे सकता है?

मोदी ने राजद प्रमुख को चैलेंज करते हुए कहा कि लालू यादव में हिम्मत है तो वे तेजप्रताप यादव को पार्टी से निष्कासित करके दिखाएं।

तेज प्रताप को राजद से आउट बताने वाले शिवानंद तिवारी पर भी सुशील मोदी ने कड़ा प्रहार किया। मोदी ने कहा कि पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी राजद के किसी भी पद पर हों, लेकिन उनके बयान का कोई मायने नहीं है।

कांग्रेस नेता ने भी किया तेज प्रताप को लेकर दावा

तेज प्रताप कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे। कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस ने अशोक राम के बेटे अतिरेक कुमार को मैदान में उतारा है। कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट हसनपुर से सटी है। तेज प्रताप हसनपुर से ही विधायक हैं।