October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

चुनावी रंजिश: अपराधियों ने पहले घर से बुलाया, फिर बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष के बेटे को मारी गोली

बारा गांव निवासी 28 वर्षीय युवक निर्भय कुमार सिंह की हत्या सिर में गोली मारकर हथियारबंद अपराधियों ने मंगलवार की रात कर दी। मृतक युवक बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा सिंह उर्फ विधायक जी का मंझला पुत्र था। घटना के पीछे प्रथमदृष्टया पंचायत चुनाव की रंजिश बतायी जा रही है

शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना की सूचना पर मसौढ़ी के एएसपी विकास वैभव भगवानगंज, मसौढ़ी समेत अन्य थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक निर्भय कुमार घर में खाना खा रहा था।

इसी बीच आवाज देकर घात लगाए अपराधियों ने घर से बुलाया और थोड़ी ही दूरी पर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और भाग निकले। फिलहाल हत्याकांड को लेकर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

मुखिया खास प्रत्याशी के समर्थन के सवाल पर गांव के लोग दो भाग में बंट गए। इस दौरान युवक निर्भय का प्रतिद्वंद्वी गुट के साथ हाथापाई हो गई थी। पनपा विवाद सुलझाने की कोशिश की जा रही थी कि अपराधियों ने हत्याकांड को अंजाम दे दिया।बता दें कि पिछले पैक्स चुनाव में मतदान की पहली रात और अनुमंडल प्रशासन की तैनाती के बीच मतदान के दौरान बारा गांव में गोलियां चली थी। बारा गांव पहले से नक्सल प्रभावित रहा है।