October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

खगड़िया में ली पार्टी की सदस्यता, कांग्रेस का बड़ा विकेट गिरा, दिग्गज नेता ने ज्वाइन की JDU

सोमवार को जिला जदयू कार्यालय में पार्टी नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई। मालूम हो कि विस्तारित बैठक में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी शामिल हुए थे। इधर जदयू पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि खराब मौसम व मूसलाधार बारिश के बावजूद जिस संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए वह ऐतिहासिक है। खासकर महिला कार्यकर्ताओं की उपस्थिति प्रशंसनीय थी।

दयू जिला अध्यक्ष ने कहा कि खगडिय़ा जदयू के इतिहास में पहली बार किसी कार्यकारिणी की बैठक में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए। इसके लिए उन्होंने पार्टी-संगठन के सभी सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार सिन्हा, सुमित कुमार सिंह, पूर्व युवा अध्यक्ष विक्रम यादव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मु. साहेब उद्दीन, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, पंकज कुमार गुप्ता, अनिल कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह, जिला प्रवक्ता अरविंद मोहन, इंद्रदेव सिंह, मनोज कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

खगड़िया में पंचायत चुनाव: बीडीओ ने की बैठक

बीडीओ ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर कोषांगों का गठन कर दिया गया है। कोषांगों में प्रतिनियुक्त कर्मियों को ससमय आने का निर्देश दिया गया है।

बीडीओ ने बताया कि मतदाता सूची का विखंडन कर अंतिम रूप दिया जा रहा है। कहा कि चौथम प्रखंड में अंतिम चरण में चुनाव होगा। उन्होंने बताया कि 24 अक्टूबर को प्रपत्र पांच में सूची का प्रकाशन किया जाएगा। इसके बाद 26 अक्टूबर से लेकर एक नवंबर तक नामांकन लिया जाएगा। जबकि आठ दिसंबर को चुनाव एवं 10 व 11 दिसंबर को मतगणना किया जाएगा।