October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

ऑटो चालक को मारपीट कर नहर में फेंका, 18 घंटे से नहीं मिला युवक तो विरोध में परिजनों पहुंचे समाहरणालय

रोहतास के बड्डी थाना थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक को मारपीट कर नहर में फेंक दिया गया था। 18 घंटा बीत जाने के बाद भी जब ऑटो चालक नहीं मिला तो परिजन आक्रोशित हो गए। शुक्रवार को परिजन एवं ग्रामीण समाहरणालय पहुंचे और अधिकारियों से नहर बंद कराने की मांग करने लगे। समाहरणालय के सामने लोगों की भीड़ देख पुलिस अधिकारी हरकत में आए। वे आक्रोशित लोगों के बीच गए और उन्हें समझा-बुझाकर शांत करवाया।

मामले में बड्डी थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है। कुछ लोगों द्वारा ऑटो चालक के नहर में कूदने की बात भी बताई गई है। ऑटो चालक के पिता के निशानदेही पर विश्वनाथ बिंद नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया हैए जिससे पूछताछ की जा रही है। नहर में पानी बंद करने के लिए विभाग को सूचना दी गई है।

शिवासागर प्रखण्ड के मझोई गांव निवासी नागा राम ने बताया कि उनका बेटा शिशंकर राम 32 साल ऑटो चलाता है। गुरुवार को वह दरिगांव से लौट रहा था कि ऑटो में सवार एक व्यक्ति से विवाद हो गया। इसके बाद उस व्यक्ति ने उसके बेटे को मारपीट कर कोनकी नहर में फेंक दिया। इसकी सूचना उन्हें अन्य ऑटो चालकों ने दी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। बड्डी थाना को दीए जिस व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है, उसकी जानकारी भी पुलिस को दी गई है।

परिजनों का कहना है कि पुलिस ने ऑटो को नहर के किनारे से बरामद कर लिया हैं। घटना के बाद उनके एवे परिजनों द्वारा एसपीए डीएसपी से ले अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई परंतु नहर में अभी तक पानी नहीं बंद कराया गया है।