October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

एसबीआई बैंककर्मी को बदमाशों ने मारी गोली, पैर में लगी है गोली

मंगलवार की रात ड्यूटी कर घर लौट रहे एसबीआई बैंककर्मी के पैर में दो बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर गोली मार दी। फिर बैंककर्मी का बाइक लूटकर औरंगाबाद की ओर निकल गए। इस घटना में बैंककर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैराखैरी व कठौतिया के बीच की है।

जख्मी बैंककर्मी राजीव रंजन जम्होर निवासी सुरेन्द्र पासवान का बेटा है। घटना के बाद आनन-फानन में उसे औरंगाबाद के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। जहां जख्मी बैंककर्मी का इलाज किया गया। इधर घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल पुलिस तहकीकात शुरू की। हालांकि अपराधी फरार हो गए। इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

बाइक से अपने घर जा रहे बैंककर्मी का पीछा अपराधी घटना से कुछ देर पहले से ही कर रहे थे। जैसे ही वह खैराखैरी व कठौतिया समीप पहुंचा कि सुनसान पाकर बाइक सवार दो अपराधियों ने पहले उसे ओवरटेक किया। जिसके बाद बैंककर्मी ने गाड़ी धीमा कर दिया। बाइक धीमा करने पर अपराधियों ने पूछा कि ओबरा यहां से कितना दूर है? बैंककर्मी कुछ बोलता कि इतने में बाइक पर पीछे बैठा एक अपराधी उसके बाइक का चाभी निकाल लिया। जिसके बाद बैंककर्मी ने शोर मचाया। शोर मचाते ही अपराधियों ने पिस्टल निकाला और पैर में गोली दाग दी। घटना के बाद जख्मी बैंककर्मी ने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और जख्मी के मोबाइल से उसके परिजनों व मुफस्सिल पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले गए।