October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

अपराधियों ने पहले युवक को लूटा, फिर की हत्या

अररिया ओपी क्षेत्र के धामा जाने वाले सड़क के किनारे एक युवक का अर्ध जली लाश मिली है। अपराधियों ने पहले उसकी हत्या की फिर उसे जला कर आग के हवाले कर दिया। मृत युवक की पहचान राजेश कुमार के रूप में की गई है, जो नगर थाना क्षेत्र के उमा टॉकीज के पास स्थित अररिया हार्डवेयर नामक प्रतिष्ठान में नौकरी करता था। ऐसी आशंका है कि बदमाशों ने तगादा के पैसे लूटपाट करने के बाद युवक की हत्या कर दी और फिर साक्ष्य को मिटाने के लिए उसे जिंदा जला दिया गया।

सड़क के किनारे ग्रामीणों ने शव को देखने के बाद आरएस ओपी पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद थानाध्यक्ष मनीष कुमार सदल-बल मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है। शव से कुछ दूरी पर उस मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया, जिससे पप्पू तगादा करने के लिए दुकान से निकला था।

दुकान के मालिक राकेश कुमार उर्फ पप्पू ने बताया कि राजेश गुरुवार दोपहर बाद तगादा के लिए रानीगंज की ओर गया था। लेकिन देर शाम तक उसके नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गई। उसका कोई अता-पता नहीं चल पाया था। उन्होंने बताया कि कई स्थानों से उसने तगादा कर रकम की वसूली की थी और ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि लौटने के क्रम में बदमाशों ने लूटपाट करते हुए उनकी हत्या कर दी और शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया।

घटना को लेकर आरएस ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ की गई।उन्होंने कहा कि पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है और मामले में वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान का सहारा लेते हुए जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।उन्होंने बदमाशों की शिनाख्त कर जल्द ही उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित होने की बात कही।