October 22, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

JDU के MP बोले, विकास नहीं करना चाहती भाजपा, भाजपा को बिहार में सिर्फ वोट लेने में दिलचस्पी

बिहार में JDU-BJP के बीच की कड़वाहट समय-समय पर सामने आ ही जाती है। बांका के JDU सांसद गिरधारी यादव ने केंद्र की BJP सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। बुधवार को एक इंटरव्यू में गिरधारी यादव ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि BJP सिर्फ वोट लेने के लिए बिहार आती है, विकास को लेकर नहीं।

JDU सांसद ने कहा कि 2014 में बिहार ने NDA को 31 सांसद दिए थे, 2019 में तो 39 सांसद दिए हैं। लेकिन यहां के विकास पर BJP फोकस नहीं करती है। उधर, JDU सांसद के इस बयान के बाद BJP में आक्रोश है। BJP ने कहा कि गिरधारी यादव ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर सवाल उठाकर नीतीश सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं, JDU को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

DU सांसद गिरधारी यादव ने कहा है कि पिछले 7 सालों में पटना से दिल्ली के लिए एक नई ट्रेन तक नहीं दी गई है। पटना से दिल्ली के रूट पर रेल यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यहां ट्रैफिक लोड ज्यादा है, लेकिन BJP ने केंद्र में सत्ता में रहते हुए बिहार के लिए एक नई ट्रेन नहीं दी। उन्होंने कहा कि पीयूष गोयल के रेल मंत्री रहते बिहार के सभी सांसदों ने उनसे आग्रह किया था कि पटना से दिल्ली के बीच कोई नई ट्रेन चलाई जाए। उन्होंने आश्वासन भी दिया था, लेकिन आज तक एक ट्रेन नहीं चल पाई।

JDU सांसद गिरधारी यादव के इस बयान के बाद BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जिस नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट लेकर जीत गए और सांसद बन गए, उन पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है। नरेंद्र मोदी ने साफ कहा है कि केंद्र सरकार को बिहार पर विशेष ध्यान है। ऐसे लोग जो सवाल उठा रहे हैं वो हैं तो किसी दल में लेकिन उनका दिल दूसरे दल में बसता है। वो जिस दल से ताल्लुक़ रखते हैं, उस दल को एक्शन लेना चाहिए।