October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

Group of excited school children cheering in classroom

9 से 12 तक के बच्चे अब फ्री में पढ़ सकते है, सफलता डॉट कॉम पर जाकर खुद को (Free Safalta Class) सफलता क्लास के साथ रजिस्टर्ड कर करके

Group of excited school children cheering in classroom

कोरोना महामारी के बढ़ने से पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था। सारे स्कूलों, कोचिंग संस्थानों को भी बंद करना पड़ा था। ऐसे में पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स ने सबसे अधिक प्रभावित हुए थे। साल 2021 में बोर्ड स्टूडेंट्स सबसे ज्यादा परेशान हुए थे। इन सभी समस्यों को देखते हुए और भविष्य में बोर्ड की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को किसी भी तरह की चुनौतियों का सामना न करना पड़े, इसलिए सफलता टीम की एक्सपर्ट फ़ैकल्टी मेम्बर्स ने 9वीं के लेकर 12वी कक्षा तक के सभी छात्रों के लिए सफलता स्कूल की शुरुआत की है जिसके जरिए इन क्लास के सभी छात्र-छात्राओं को घर बैठे नियमित तौर पर क्लास मुहैया कराई जाएगी। ऐसे सभी स्टूडेंट्स जो 9वीं, 10वीं, 11वीं और 12वीं की तैयारी में लगे हुए हैं वे आज ही सफलता डॉट कॉम पर जाकर खुद को Free Safalta Class-Join Now सफलता क्लास के साथ रजिस्टर्ड कर सकते हैं। इसके अलावा छात्र-छात्राएं आज ही अपने फोन गूगल प्ले स्टोर पर जाकर Safalta-app भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि सफलता स्कूल के द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली बोर्ड के सभी सब्जेक्ट्स की ये क्लास बेहद ही खास होने वाली हैं। क्योंकि इन कक्षाओं का संचालन अब आईआईटियंस करने जा रहे हैं यानि अब स्टूडेंट्स अपने किसी भी विषय को न केवल परीक्षाओं में पास होने के उद्देश्य से पढ़ेंगे बल्कि भविष्य में प्रतियोगी परीक्षाओं को किस तरह से आसान बना सकते हैं उनके गुर भी इन एक्सपर्ट टीचर्स की मदद से सीख सकते हैं।