October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

स्कूल के बच्चो से भरी गाड़ी नदी में गिरी, बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

बिहार के बेगूसराय में आज सुबह-सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। स्कूली बच्चों से भरा एक वाहन नदी में पलट गया। हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने पानी में छलांग लगाकर सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल वैन में करीब 12 से ज्यादा बच्चे सवार थे। इसमें से आधे बच्चे पानी में गिर गए, जिन्हें ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं, कुछ बच्चे गाड़ी में ही फंस गए थे, उन्हें भी कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया । 

 घटना भगवानपुर प्रखण्ड सूर्यपुरा सतराजा मोड़ के पास की है। यहां पर स्कूल बच्चों से भरी बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढें  जा गिरी । जो बाढ़ के पानी से लबालब भरा हुआ था। घटना के बाद ग्रामीणों ने वाहन चालक पर नाराजगी जताई।

चालक के खिलाफ मामला दर्ज

ग्रामीणों का कहना था कि वाहन चालक की लापरवाही से ये घटना घटी है। घटना के बाद से चालक मौके से फरार है। वहीं, गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश पानी में की जा रही है। सभी बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चेकअप के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने सभी बच्चे को खतरे से बाहर होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।