December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

सुशील मोदी ने लालू यादव को ललकारा, बोले-हिम्मत है तो ऐसी घोषणा करके दिखाएं

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी (RS Member Sushil Modi) ने मंगलवार को पलटवार किया है। उन्होंने चुनौती दी है कि अगर हिम्मत हो तो लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) घोषणा करें कि उनकी पार्टी अगला चुनाव शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) के मुद्दे पर लड़ेगी और अगर गलती से सत्ता मिल गई, तो पहली घोषणा पूर्ण मद्यनिषेध को खत्म करने की होगी। सुशील मोदी ने कहा कि जो शराबबंदी को विफल बताते हुए सवाल पूछ रहे हैं, उन्हें अपने दौर की अराजकता, गरीबी, अपहरण, पलायन और नरसंहारों पर श्वेत-पत्र जारी करना चाहिए।

अपराध नियंत्रण को बने कानून भी रद कर दिए जाएं क्‍या?

सरकार कानून रद करने में नहीं, बल्कि उसे जनहित में बेहतर तरीके से लागू कराने में विश्वास रखती है। शराबबंदी और अन्य कानूनों के क्रियान्वयन की लगातार समीक्षा से सरकार का पिपल कनेक्ट बेहतर हुआ। बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार की चौथी पारी का एक वर्ष पूरा होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी मंत्रियों को बधाई।

कड़ाई से शराबबंदी का अनुपालन जरूरी : रणवीर नंदन

मुख्यमंत्री ने छात्र-छात्राओं से अपील की है कि शराबबंदी को सख्ती से लागू किए जाने को ले परिसर में सघन जागरूकता अभियान चलाएं। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कहा है कि शराबबंदी की सफलताओं पर लोगों को गौर करना चाहिए। शराबबंदी लागू होने के बाद प्रदेश में घरेलू ङ्क्षहसा के मामलों में काफी कमी आई है। सड़क दुर्घटनाओं की संख्या कम हो गई है।