October 21, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

सुपौल में जीत के बाद पटाखा फोड़ रहे समर्थक को लाठी-डंडे से मारकर किया लहूलहान

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के कटहरा मोहनपुर वार्ड 10 में रविवार की रात चुनावी रंजिश में जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें एक व्यक्ति जख्मी हो गया।
घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी वार्ड 10 का निवासी हीरा लाल शर्मा है। बताया जा रहा है कि कटारा वार्ड 10 से वार्ड सदस्य पद पर प्रमोद शर्मा ने जीत दर्ज किया। जीत की खुशी में उसके समर्थक रात करीब 10 बजे गांव में पटाखा फोड़ कर जश्न मना रहे थे। यह बात हारे हुए एक प्रत्याशी के समर्थकों को नागवार गुजरा। पटाखा चलाने से आगबबूला होकर हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने पटाखा जला रहे हीरालाल शर्मा पर हमला कर दिया। उन लोगों ने पहले गाली गलौज की इसके बाद लाठी-डंडे से हमला कर हीरालाल शर्मा का   सिर फोड़ दिया। हो-हल्ला सुनकर ग्रामीण और हीरालाल के परिजन भी वहां पहुंचे। 

खून से लथपथ हीरालाल को पहले पीएससी छातापुर लाया गया वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उधर, हीरालाल के परिजन ने बताया कि गांव के ही जयनंदन शर्मा, लालो शर्मा और विजेंद्र शर्मा ने हीरालाल पर जानलेवा हमला किया। इसकी सूचना छातापुर पुलिस को दे दी गई है।