December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

सीएम नीतीश: जम्मू-कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर बोले, सरकार को सचेत रहने की जरूरत

जम्मू-कश्मीर में बिहारियों की हुई हत्या को लेकर सोमवार को कहा कि सरकार को पूरी मजबूती और बुलंदी के साथ कार्रवाई करनी चाहिए। ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। सीएम नीतीश ने यह भी कहा है कि बाहर से काम करने आए लोगों को टारगेट किया जा रहा है, ऐसा प्रतीत हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि ऐसे लोगों को पूरी सुरक्षा सरकार करेगी।

बिहारी श्रमिकों की हत्या की जिम्मेदार केंद्र सरकार : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार के दो श्रमिकों को जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा की गई हत्या की घटना के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेवार ठहराया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने दावा किया था कि धारा 370 हटने से आतंकवाद का घाटी से अंत हो जाएगा।

सुरक्षा बल हत्या का बदला लेंगे: निखिल आनंद

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा निर्दोष लोगों की हत्या की घटना र्की ंनदा की है। कहा है कि हमें सौ फीसदी यकीन है कि सुरक्षा बल हमारे बिहारी भाइयों की हत्या का बदला लेंगे। 

हत्याओं पर राहुल-प्रियंका मौन क्यों : बीजेपी

अनुभवहीनता और अहंकार के चलते भले राहुल-प्रियंका लोगों के दिल में जगह नहीं बना पाए हों, लेकिन यह लोग मौकापरस्त राजनीति के चैम्पियन जरूर बन चुके हैं। कहा कि भाजपाशासित राज्यों में होने वाले किसी भी अपराध पर इन्हें रुदाली बनने में एक क्षण भी नहीं लगता, लेकिन कश्मीर और दिल्ली बॉर्डर पर हो रही गंभीर घटनाओं व देशविरोधी गतिविधियों पर इनके मुंह से एक शब्द क्यों नहीं निकलता?  कहा कि दोनों भाई-बहन दिल्ली बॉर्डर पर हुई दलित सिख लखबीर सिंह की हत्या के तीन दिन बाद भी न तो उनके परिजनों से मिलने पहुंचे हैं और न ही पंजाब की कांग्रेस सरकार ने पीड़ित परिवार के लिए किसी मुआवजे की घोषणा की है।