October 16, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

लालू यादव की पार्टी पर सुशील मोदी ने किया हमला, बोले- जगदानंद को अपमानित करते हैं तेजप्रताप

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल को मजबूती देने के लिए लालू प्रसाद यादव( Lalu Yadav) के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) पार्टी के कार्यकर्ताओं को ट्रेंड करने में जुटे हैं। इसी सिलसिले में तेजस्वी यादव के पोलो रोड आवास पर मंगलवार से आरजेडी की तरफ से दो दिनों के प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत हो गई है। आरजेडी के प्रशिक्षण शिविर पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी और जदयू दोनों ने प्रशिक्षण शिविर पर सवाल उठाया है। राज्यसभा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद हुल्लड़बाजों की पार्टी है।

लालू के बड़े बेटे’जगदानंद को अपमानित करते हैं

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Rajya sabha MP Sushil Modi) ने आरजेडी के प्रशिक्षण शिविर पर तंज कसते हुए कहा कि राजद के लिए प्रशिक्षण शब्द का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष पर जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) पर भी हमला बोला। सुशील मोदी ने कहा कि जगदानंद सिंह की बात पार्टी में मानता कौन है। लालू जी के बड़े बेटे ही उनकी बात नहीं मानते और अपमानित करते रहते हैं तो ऐसे दल में कौन किसकी बात मानेगा। उन्होंने कहा कि आरजेडी अराजक लोगों की पार्टी है। आरजेडी में तो ट्रेनिंग हो ही नहीं सकती। ट्रेनिंग अगर होती भी है तो वही काम के बदले पैसा, टिकट के बदले पैसा की बात होगी।

‘प्रशिक्षण देने वाले का इतिहार सबको पता है’

वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal pandey) ने भी आरजेडी के प्रशिक्षण शिविर पर चुटकी ली। उन्होंने पत्रकारों से इशारों में कहा कि वहां किस चीज का प्रशिक्षण दिया जा रहा है इस पर आपलोगों को नजर रखनी चाहिए। जैसा प्रशिक्षक होगा वैसा ही प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशिक्षण देने वाले कौन-कौन लोग हैं और उनका इतिहास क्या है ये सब जानते हैं।