December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

लालू यादव का पटना की सड़कों पर दिखा अलग अंदाज, खुद जीप चलाकर लोगों को किया हैरान

पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का बुधवार को राबड़ी आवास पर अलग ही अंदाज देखने को मिला। पूर्व सीएम खुली जीप में बैठकर उसे ड्राइव करते हुए डा. राजेंद्र प्रसाद की प्रतिमा तक गए। फिर गाड़ी बैक करके वापस आ गए। इस दौरान पार्टी के समर्थक जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। लालू ने जीप ड्राइव करने की वीडियो को खुद शेयर करते हुए लिखा है कि संसार में जन्मा हर शख्स किसी ना किसी रूप में ड्राइवर है।

लालू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।’

उपचुनाव के दौरान लालू पटना आए थे और उन्होंने पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार भी किया था। हालांकि तबीयत बिगड़ने पर वे दिल्ली वापस चले गए थे। चारा घोटाला मामले में फिजिकल अपीयरेंस का आदेश मिलने पर वे सोमवार को पटना पहुंचे थे।

कार्यालय में 11 फीट ऊंची संगमरमर के पत्थर से बनी लालटेन का निर्माण नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव व प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह की देखरेख में किया गया है। छह टन भारी लालटेन का निर्माण पार्टी कार्यालय में उसी स्थान पर कराया गया है, जहां वर्षों से झंडोत्तोलन होता आया है।