December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

रिंटू सिंह हत्याकांड: नीतीश सरकार को तेजस्वी ने घेरा, जेडीयू का मंत्री लेशी सिंह के इस्तीफे की मांग पर पलटवार

कांग्रेस नेता और सह पूर्व जिप सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह हत्याकांड में मंत्री लेशी सिंह के भतीजे की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। हालांकि 48 घंटे के बाद भी पुलिस की टीम को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर नीतीश सरकार को घेरते हुए मांग की कि खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह से इस्तीफा लेकर विश्वजीत ऊर्फ रिंटू सिंह की हत्या की जांच करायी जाए।

रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता में तेजस्वी यादव ने कहा कि चार दिन पहले मधुबनी के पत्रकार लापता हुए उनकी लाश मिली, बाल्मीकिनगर में पार्षद की हत्या हो गई। छठ पूजा में नालंदा में बलात्कार की घटना हुई। सीएम कहते हैं पुलिस अपना काम कर रही है। बावजूद घटनाएं रोज हो रही हैं। हमने प्रमाण भी दिया, लेकिन सरकार चुप्पी साध गई।

साक्ष्य है तो पुलिस को दें तेजस्वी : ललन सिंह

 ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि वे विरोधी दल के नेता हैं। विरोधी दल के नेता का काम ही है सरकार पर आरोप लगाना। वैसे बिहार से उन्हें कोई मतलब नहीं है। वो प्रवास पर गए थे वापस आए हैं। कुछ बोलेंगे फिर प्रवास पर चले जाएंगे। वे बोलते रहें और सरकार अपना काम करती रहेगी। जदयू अध्यक्ष ने कहा कि लेशी सिंह के मामले को मैंने भी अखबारों में देखा है। घटना में जांच का काम पुलिस का है। जिनके पास कुछ साक्ष्य है, वो आरोप लगाने की बजाय पुलिस को साक्ष्य उपलब्ध कराएं।