January 24, 2022

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

भारत के 99 प्रतिशत मुस्लिम आबादी का मूल धर्म हिंदू, बीजेपी विधायक बोले- शक को DNA टेस्ट कराएं

बिहार भाजपा  के वरिष्ठ नेता और विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा है कि वसीम रिजवी नहीं अब जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी कहिए। उन्होंने जो फैसला किया है, उसका हम स्वागत करते हैं।

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि जितेंद्र नारायण सिंह जी ने धर्म परिवर्तन नहीं किया है बल्कि उनकी घर वापसी हुई है। अब वो आए हैं तो सनातन धर्म की रक्षा में लगेंगे जो भारत की असली आत्मा है। बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भारत में 99 प्रतिशत मुस्लिम आबादी का मूल धर्म हिंदू ही है। अगर उन्हें इस बात पर यकीन नहीं है तो वो अपना डीएनए टेस्ट भी करवा सकते हैं, जिससे सारी सच्चाई दूध की तरह साफ हो जाएगी।

जेडीयू एमएलसी गुलाम गौस ने कहा कि कुछ लोगों को बोलने की आदत होती है, वो कुछ भी बोलते हैं। हर धर्म की अपनी अहमियत है। कोई भी किसी भी धर्म को अपना सकता है, इसमे कोई बंदिश नहीं है। गुलाम गौस ने वसीम रिजवी के इस्लाम धर्म को छोड़ कर हिंदू धर्म अपनाने पर साफ-साफ तो कुछ नहीं बोला लेकिन कहा कि हर धर्म में कुछ ऐसे लोग होते हैं जो अपने निजी स्वार्थ के लिए धर्म बदल लेते हैं। बता दें कि यूपी वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने सोमवार, 6 दिसंबर को डासना मंदिर में यति नरसिंहानंद के सामने मुस्लिम धर्म छोड़ कर हिंदू धर्म अपना लिया।