September 25, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

भागलपुर: खुले बाल छात्राओं को सुन्दरवती महिला कॉलेज में नही मिलेगा प्रवेश

भागलपुर सुंदरवती महिला कॉलेज (एसएम कॉलेज) में नामांकित इंटर की छात्राएं अगर खुले बाल के साथ कॉलेज आएंगी तो उन्हें गेट पर से ही लौटा दिया जाएगा।एसएम कॉलेज की कमेटी ने यह निर्णय लिया है। इसी के आधार पर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. रमण सिन्हा ने ड्रेस कोड से संबंधित निर्देश जारी कर दिया  है। इंटर में नामांकन लेने आने वाली नई छात्राओं को भी इससे संबंधित जानकारी दी जा रही है।.

ड्रेस कोड अनिवार्य

इस कॉलेज में छात्राओं को प्रवेश तभी मिलेगा जब वे दो चोटी या एक चोटी हेयर स्टाईल में आएंगी। बाल खुले होने की दशा में उन्हें प्रवेश नही दिया जाएगा। इसके अलावा तय ड्रेस कोड को अनिवार्य कर दिया गया है। इसमें ब्लू कुर्ता, सफेद सलवार, सफेद दुपट्टा, सफेद मोजा एवं काला जूता शामिल है। वहीं जाड़े में ब्लू ब्लेजर या कार्डिगन पहनकर हीं छात्राएं प्रवेश कर सकती है। 

ग्रेजुएशन और पीजी की छात्राओं पर यह नियम लागु नही

कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. रमन सिन्हा ने कहा इंटर की छात्राओं के लिए यह नियम लागू किया गया है। उनके लिए ड्रेस कोड को अनिवार्य किया गया है। ड्रेस कोड के बिना उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाएगा। यह आदेश स्नातक और पीजी के छात्राओं पर लागू नहीं होगा। हालांकि इस आदेश के बाद से एसएम  कॉलेज की किरकिरी चारो तरफ होने लगी है।