December 6, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

भगदड़ में मौत के बाद हंगामा, रात तक जारी मतदान में लगी भीड़ तो पुलिस ने खदेड़ा

दरभंगा में पुलिसकर्मी की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने उस पर चुनावी ड्यूटी के दौरान नशे रहने और बुजुर्ग की पिटाई का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। यह मामला मनीगाछी प्रखंड का है।

बताया जाता है कि चौथे चरण का मतदान प्राथमिक विद्यालय रहिका मैना मिश्री टोल के बूथ संख्या 237 पर रात 8 बजे तक चल रहा था। इसी दौरान कंट्रोल रूम को किसी व्यक्ति से सूचना मिली कि मतदान केंद्र पर धांधली कर मतदान कराया जा रहा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मतदान केंद्र और आसपास इकठ्ठा भीड़ हटाने के लिए लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इस वजह से भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई।

इसी बीच मतदान केंद्र पर मौजूद एक 60 वर्षीय मतदाता महावीर साह भगदड़ देख भागने लगे। भागने के दौरान अंधेरा रहने के कारण वह 15 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरे। गड्ढे में डूबने से उनकी मौत हो गई। बुजुर्ग मतदाता की मौत के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।

लोगों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी पर नशे में होने और बुजुर्ग की पिटाई करने का आरोप लगाया। भीड़ ने पुलिसकर्मी को खदेड़कर पीटना शुरू कर दिया।

इस घटना में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज जिला अस्पताल में किया गया है। जिला प्रशासन ने घटना को लेकर देर रात बताया- ‘पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत अफवाह है। प्रशासन के अनुसार घटना के बाद कुछ लोगों ने अफवाह फैला दी कि पुलिस की पिटाई से बुजुर्ग की मौत हुई है। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ हंगामा शुरू कर दिया।’