October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बिहार: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का हाजीपुर में विरोध, काफिले पर मोबिल फेंका गया

लोजपा (पारस गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को बिहार में विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल, वे सोमवार को पटना पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। यहा से काफिला हाजीपुर पहुंचा, जहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री के काफिले पर मोबिल भी फेंका गया। यह भी बताया जा रहा है कि पारस के बॉडीगार्ड ने एक महिला के साथ बदसलूकी भी की।

दो धड़ों में बंट चुकी है पार्टी

बता दें कि लोजपा पार्टी दो धड़ों में बंट चुकी है। एक गुट पशुपति पारस के साथ है, जबकि दूसरा गुट चिराग पासवान के साथ। चिराग और पारस दोनों ही लोजपा पर अपना अधिकार जता रहे हैं। पिछले महीने पशुपति पारस ने चिराग को संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से चिराग को हटा दिया। इसके बाद चिराग पार्टी पर अपना दावा करते हुए चुनाव आयोग और कोर्ट पहुंचे थे।

चिराग पर साधा निशाना

इस बीच चिराग को आड़े हाथ लेते हुए पारस ने कहा कि भतीजे ने मुझे छोड़ा है, हमने उन्हें नहीं। एक बार बोलने के दौरान मैंने नीतीश कुमार को विकास पुरुष कहा, तो चिराग ने मुझे पटना के कृष्णापुरी आवास पर बुलाकर बोला कि आपने बिहार सीएम के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल क्यों किया। मैं आपको लोजपा से निकाल दूंगा।  इस दौरान चिराग की मां समेत काफी संख्या में लोग वहां उपस्थित थे।

‘नीतीश को जेल भेजना चाहते थे चिराग’

उन्होंने बताया, ‘चिराग ने मुझसे कहा कि हमें नीतीश कुमार को जेल भेजना है।’ मैंने विरोध करते हुए कहा कि तुम्हारे पास क्या है कि तुम उन्हें जेल भेज दोगे। पार्टी के सभी सांसद की राय है कि एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ा जाए, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और सबको किनारे कर दिया। इसी पर हमलोगों का उससे मतभेद हो गया।