December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पंचायत के लिए दो घंटे ही काफी, साथियों के साथ ड्रेसकोड में आए, कहा- दोनों काम करूंगा

रोहतास के करगहर प्रखंड में आज वकीलों का एक समूह नामांकन करने पहुंचा। अपने ड्रेस कोड में लगभग दर्जनों वकील पहुंचे तो प्रखंड कार्यालय पर देखने वालों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

दरअसल मामला यह था कि अमर कुमार सिंह नाम के एक वकील ने मुखिया प्रत्याशी के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। उनके ही समर्थन में सभी वकील आए थे।

अमर कुमार सिंह पेशे से वकील हैं और सासाराम न्यायालय में प्रैक्टिस करते हैं। उन्होंने करगहर प्रखंड के बभनी पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया है।

जीत के बाद वकालत भी करेंगे, कहा- पंचायत के विकास के लिए 2 घंटे हैं काफी

नामांकन दाखिल करने के बाद अमर कुमार सिंह ने बताया कि मेरे पंचायत में अभी तक विकास कार्य नहीं हो सका है। उनको पूरा करने के लिए मैंने नामांकन दाखिल किया है। एक वकील भी समाज कल्याण के लिए कार्य करता है। इसी वजह से मैंने भी समाज हित में मुखिया प्रत्याशी पद पर नामांकन दाखिल किया है।

अमर कुमार सिंह ने कहा कि मैं मुखिया से चुनाव जीतने के बाद भी अधिवक्ता रहूंगा और दोनों काम एकसाथ करूंगा। व्यक्ति में दृढ़ संकल्प रहे तो एक पंचायत में विकास कार्य करने के लिए मात्र 2 घंटे ही काफी हैं।

रोहतास जिले में हो रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पांच चरण संपन्न हो चुके हैं। जिले में कुल 10 चरणों में पंचायत चुनाव होने हैं।