October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

तेज प्रताप के पक्ष में उतरे सुशील मोदी, कहा-हल्के में न ले, RJD में अनहोनी होना संभव

RJD नेता तेज प्रताप यादव (Tej pratap yadav) के द्वारा  लालू यादव (Lalu Yadav) को बंधक बनाए जाने वाले बयान के बाद से बिहार राजनीतिक तपिश बढ़ गई है. इसको लेकर अब BJP नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर लालू प्रसाद को बंधक बनाए जाने के आरोप पर अपना बयान दिया है. इस मामले को लेकर सुशील मोदी ने अपने बयान में कहा, ‘इतिहास गवाह है कि सत्ता और सम्पत्ति के लिए किसी ने पिता को जेल में डाला, तो किसी ने भाई की हत्या करा दी. जब किसी राजा-बादशाह, राजकुमार के साथ कुछ भी हो सकता है, तो RJD में भी अनहोनी हो सकती है. लालू परिवार में छिड़े पावर वार को देखते हुए तेजप्रताप यादव की बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता. कहा कि लालू प्रसाद की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए.

तेजस्वी ने किया था पलटवार 

इस मामले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद जिस तरह का व्यक्तित्व हैं, उन्हें कोई भी बंधक नहीं बना सकता है. वो लंबे समय तक राज्य के मुख्यमंत्री भी रहें हैं. उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को गिरफ्तार भी करवाया. ये सब उनके कद से मेल नहीं खाता है. 

जानिए क्या है मामला 

बता दे कि तेजप्रताप यादव ने कहा कि ‘मैंने पिताजी से पटना में हमारे साथ रहने को कहा था लेकिन  4-5 लोगों ने गेट में रस्सा बंधवाया है ताकि वो जनता से दूर रहें.’ वो इतने पर ही नहीं रूके, आरजेडी नेता ने आगे कहा कि 4-5 लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहते हैं, इसलिए वो तमाम तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. हालांकि, तेज प्रताप यादव ने किसी का नाम नहीं लिया.