January 23, 2022

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

तेजस्वी यादव ने शेयर की लिस्ट, बिहार में पीएम मोदी, अमित शाह और सोनिया को लगी कोरोना वैक्सीन!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया, गांधी, प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ये दक्षिण बिहार के एक जिले के निवासियों के नाम हैं जिन्होंने कोरोना का परीक्षण कराया है और कोविड का टीका लगवाया है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग की माने तो ये सभी अरवल जिले की करपी पंचायत के निवासी हैं जिनका कोविड 19 का परीक्षण और टीकाकरण किया गया है।

 मामला उनके संज्ञान में करीब 20 दिन पहले आया जब सिविल सर्जन रिकॉर्ड का निरीक्षण कर रहे थे। संबंधित दो डेटा ऑपरेटरों को बर्खास्त कर दिया गया है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अजीबो-गरीब रिकॉर्ड बनाए रखने के लिए चर्चित रहे बिहार, जिसका सबसे प्रसिद्ध उदाहरण 1990 के चारा घोटाले के दौरान मवेशियों को स्कूटर पर ले जाते दिखाया गया था।

हाल ही में अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम कॉलेज के छात्र-छात्राओं और नौकरी के उम्मीदवारों के तौर समाचार में आने के कारण सुर्खियों में था। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने प्रदेश के इस ताजा मामले, जिसमें मोदी, शाह, गांधी और प्रियंका चोपड़ा को टीका लगाते हुए दर्शाया गया है।

 राजद नेता ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘देश में सबसे फिसड्डी बिहार का स्वास्थ्य विभाग भ्रष्टाचार, हेराफेरी, उपकरणों की चोरी, जांच में धांधली और आंकड़ो की जालसाजी के लिए कुख्यात है। अब नीतीश सरकार ने टीकाकरण के आंकड़े बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी और प्रियंका चोपड़ा को भी ट्रिपल डोज वैक्सीन लगा दी।’ यादव ने नीति आयोग की हालिया रिपोर्ट के परोक्ष संदर्भ में ट्वीट किया जिसने राज्य को विभिन्न मापदंडों पर देश में सबसे नीचे रखा है।