October 16, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

तेजस्वी यादव की जनसभा में किया विपक्ष पर वार

गुरुवार को गोपालगंज के बैकुंठपुर में पूर्व विधायक देवदत्त प्रसाद की पुण्यतिथि में शामिल होने आए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव में बेईमानी करके सरकार बना लिया गया, यह पूरा देश जानता है। गोपालगंज में भी भोरे विधानसभा में माले प्रत्याशी की जीत घोषित करने के बाद थोड़ी ही देर में पुनः सेटिंग करके जदयू प्रत्याशी को जिता दिया गया। इस तरह पूरे बिहार में 15 से 20 जगह पर महागठबंधन प्रत्याशियों के साथ ऐसा किया गया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में अफसरशाही हावी है। यहां आम जनता को तो छोड़िए, मंत्री तक को अधिकारी कोई वैल्यू नहीं देते हैं। गोपालगंज में 3 मंत्री बना दिए गए हैं और कोई किसी काम का नहीं है। चाहे बाढ़ हो या कोरोना हो। गोपालगंज वासियों को कोई सहायता नहीं मिलती है। नीतीश सरकार में सिर्फ अफसरशाही हावी है, जबकि हम लोगों के सरकार में आम आदमी भी अफसरों के सामने बैठ कर अपना काम करवा लेता था।

अपने चुनावी घोषणा पत्रों को दोहराते हुए तेजस्वी ने जनता से वर्तमान सरकार पर धोखाधड़ी करने और बिहार को गर्त में ले जाने की बात दोहराई। कहा कि हमने तो 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था। वर्तमान सरकार लाखों लोगों की नौकरी छीनने का काम कर रही है।

कार्यक्रम में बैकुंठपुर के विधायक प्रेम शंकर प्रसाद, हथुआ के विधायक राजेश सिंह कुशवाहा, रियाजुल हक राजू, किरण राय, एकमा के विधायक श्रीकांत यादव, महुआ के विधायक मुकेश रोशन, शेखपुरा के विधायक विजय सम्राट, पूर्व विधायक शक्ति सिंह यादव और छपरा राजद के अध्यक्ष सुनील यादव के साथ ही हजारों की संख्या में राजद के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। सभा का संचालन इम्तियाज अली भुट्टो ने जबकि अध्यक्षता गोपालगंज जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने किया।