October 15, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

ट्रेड लाइसेंस घोटाले की जांच जल्द होगी शुरू

भागलपुर नगर निगम के चर्चित ट्रेड लाइसेंस घोटाले की जांच अब अपर समाहर्ता राजेश झा करेंगे, जो शनिवार से शुरू हो जाएगा। इस बात को लेकर नगर निगम में इनसे जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया है। पिछले कई महीनों से ट्रेड लाइसेंस घोटाले की जांच चल रही है, लेकिन अभी तक इसकी जांच पूरी नहीं हो पाई है।

इस बारे में राजेश झा ने बताया कि चुनाव के कारण वे व्यस्त थे, जिसकी वजह से जांच शुरू नहीं हो पाई थी। जिलाधिकारी सुव्रत सेन ने आदेश दिया है कि जांच को जल्द से जल्द पूरा करें. हमलोग शनिवार से इसकी जांच शुरू करेंगे।

ट्रेड लाइसेंस से जुड़े मामले की जांच कर रहे सिटी मैनेजर रविशचंद्र वर्मा ने बताया कि जांच टीम में जो सदस्य हैं, उनको काम सौंप दिया गया है. लेकिन उनके द्वारा अभी तक कोई रिपोर्ट हमें नहीं सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि अजय शर्मा, जयप्रकाश यादव, विकास हरि को दो-दो साल का डाटा चेक करने के लिए पिछले 12 दिन पहले दिया गया था. लेकिन अब तक उनके द्वारा किसी तरह का रिपोर्ट हमें नहीं सौंपा गया है।

ट्रेड लाइसेंस शाखा प्रभारी निरंजन मिश्रा ने बताया कि इस जांच में जो भी सदस्य शामिल हैं, उनका सहयोग करना मेरा काम है। उन्होंने कहा कि 12 दिन पहले ही सबको दो-दो साल का रिपोर्ट तैयार करने के लिए दिया गया था। इसके बावजूद भी उनके द्वारा अब तक किसी तरह का रिपोर्ट नहीं दिया गया है।