January 25, 2022

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

जानें कौन है? उनकी पत्नी- सात जन्मों के बंधन में बदली पुरानी दोस्ती, रेचल के हुए तेजस्वी यादव

लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को परिणय सूत्र में बंध गये। दिल्ली के साकेत स्थित सैनिक फार्म में उनकी शादी हरियाणा की रेचल गोडिन्हो के साथ हो गई।

रेचल गोडिन्हो हरियाणा की रहने वाली हैं और परिवार के साथ दिल्ली स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं। शादी कार्यक्रम में इक्के-दुक्के बाहरी लोगों के अलावा परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। दिन में हुई सगाई में तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव नहीं पहुंच सके। वह दिल्ली की जाम में फंसने के कारण देर से पहुंचे। लेकिन, उसके बाद शादी के समय वह कार्यक्रम में मौजूद थे।

मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी के सभी बच्चों की शादी हो गई। नौ भाई-बहनों के बीच तेजस्वी यादव आठवें नंबर पर हैं, लेकिन उनसे छोटी बहन की शादी पहले ही हो चुकी है। तेजस्वी यादव की शादी की पूरी रस्म हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई। सगाई के बाद सात फेरे भी लिये गये। बताया जा रहा है कि कोर्ट में भी इनकी शादी का निबंधन कराया जा चुका है।

 सूत्रों की मानें तो तेजस्वी यादव और रेचल गोडिन्हो की शादी पिछले साल ही होनी थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया। दोनों परिवार के लोग अब इसे और टालने के मूड में नहीं थे। लिहाजा गुरुवार को दिल्ली में सगाई के साथ शादी का आयोजन किया गया।

हालांकि तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट के जरिए शादी का इशारा किया था। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।’ जिससे अटकलें लगाई जा रही थी कि तेजस्वी परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।