December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

जन्मदिन पर दिया आशीर्वाद: तेज प्रताप ने तेजस्वी को फिर बताया अपना अर्जुन

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के बीच मनमुटाव की बात किसी से छीपी नहीं है। कई मौके पर तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव को लेकर ऐसा बयान दे चुके हैं जो जाहिर करता है कि सियासत की विरासत को लेकर दोनों भाइयों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन आज (11 नवंबर) को तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर तेज प्रताप यादव ने अपने छोटो भाई को आशीर्वाद दिया है।

तेज प्रताप ने तेजस्वी को दिया आशीर्वाद

हाल के दिनों में पार्टी लाइन से अलग हटकर छात्र जनशक्ति परिषद के जरिए राजनीतिक वजूद तलाश रहे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन पर उन्हें आशीर्वाद दिया है। तेज प्रताप ने इंटनेट मीडिया के जरिए तेजस्वी यादव को काफी दिनों बाद फिर से अर्जुन बताया है। उन्हें ट्वीट कर लिखा है अपने पराक्रम से अकेले मुनवादियों को चीत करने वाले अर्जुन को बर्थ डे की बधाई। इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है।

यूजर्स ने 32वें जन्मदिन पर तेजस्वी को दी बधाई

तेज प्रताप यादव ने इंटरनेट मीडिया पर तेजस्वी को बधाई दी। जिसके बाद यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया।  यूजर शुभांकर मिश्रा ने कमेंट किया कि, परिवार से बढ़कर कुछ नहीं लेकिन आप तीनों  अलग-अलग कैमरे पर देख रहे हैं। वहीं मृगेन्द्र नाम के यूजर ने लिखा कि,मनुवादियों का तो पता नहीं लेकिन भइया अर्जुन ने आपका राजनीतिक करिअर खत्म कर दिया। कई यूजर्स ने तेजस्वी यादव के 32वें जन्मदिन की बधाई दी और तेजस्वी यादव को बिहार का भावी मुख्यमंत्री तक बताया।