October 16, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को दिया अपने पिता की पहली बरसी में शामिल होने का निमंत्रण

चिराग पासवान अपने पिता और दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली बरसी पर पटना में एक कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। इसमें शामिल होने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को न्योता दिया है। इसी सिलसिले में बुधवार को उन्होंने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

पिता की पहली बरसी पर होने वाले कार्यक्रम के लिए चिराग ने 10,000 निमंत्रण कार्ड छपवाए हैं। इस कार्ड में उन्होंने चाचा पशुपति पारस और भाई प्रिंस राज का नाम भी छपवाया है। इसे चाचा के साथ उनके रिश्तों को सुलझाने के एक कदम के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि चिराग के चाचा में लोजपा पर कब्जा कर लिया है। पार्टी के पांच में से चार सांसद पशुपति के साथ हैं।

पिता की बरसी के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता देने के लिए चिराग आज राबड़ी देवी के आवास पर गए और तेजस्वी को आमंत्रण दिया। वहीं लालू प्रसाद यादव के ‘चिराग और तेजस्वी को एक साथ देखने’ वाले बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, ‘हमने वही कहा जो हम कहना चाहते थे। लालू जी ने जो कहा है उसके बाद हम कुछ नहीं कह सकते।’

दूसरी तरफ तेजस्वी संग मुलाकात पर लोजपा नेता और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने कहा, ‘मैं तेजस्वी यादव से 12 सितंबर को होने वाली अपने पिता की बरखी में आमंत्रित करने के लिए मिला। मैं कल दिल्ली में लालू प्रसाद यादव से भी मिलूंगा। मेरा उद्देश्य उन सभी को श्रद्धांजलि देने के लिए आमंत्रित करना है जिन्होंने उनके साथ काम किया है। मुझे सीएम से भी मिलने की उम्मीद है।